main page

राहुल-दिशा की लाडली से मिलने पहुंचा किन्नर समाज,नव्या के सिर पर हाथ रख दिया आशीर्वाद

Updated 24 January, 2024 03:24:16 PM

मनोरंजन जगत के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर साल 2023 में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दिशा ने 20 सितंबर 2023 को प्यारी  सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा।कपल अक्सर अपनी लाडली के साथ प्यारी भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। हालांकि उसमें नव्या के चेहरे पर हमेशा कोई ना कोई इमोजी लगी होती है। हाल ही में दिशा-राहुल से मिलने खास मेहमान आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के कुछ लोग थे जो नव्या को आशीर्वाद देने आए थे।


मुंबई: मनोरंजन जगत के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर साल 2023 में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दिशा ने 20 सितंबर 2023 को प्यारी  सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा।

Bollywood Tadka

कपल अक्सर अपनी लाडली के साथ प्यारी भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। हालांकि उसमें नव्या के चेहरे पर हमेशा कोई ना कोई इमोजी लगी होती है। हाल ही में दिशा-राहुल से मिलने खास मेहमान आए। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के कुछ लोग थे जो नव्या को आशीर्वाद देने आए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में दिशा अपनी लाडो रानी को गोद में लिए नजर आ रही हैं। तस्वीर में किन्नर समाज का एक सदस्य नव्या के सिर पर हाथ रख उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। एक तस्वीर में दिशा-राहुल उनके साथ पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

दिशा परमार और राहुल वैद्य 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे। शादी के लगभग 2 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 

Content Writer: Smita Sharma

Disha ParmarRahul VaidyaDaughterNavyablessingstransgender communityBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...