main page

प्रियांक को छोड़ इस हैंडसम हंक के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही है दिव्या, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

Updated 09 May, 2019 10:34:55 AM

रिएलिटी शो एस ऑप स्पेस की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों मालदीव में बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस मस्ती भरे पल की तस्वीरें दिव्या ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में दिव्या बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है। बिकिनी में दिव्या ने पानी में आग लगा दी है।

मुंबई: रिएलिटी शो एस ऑप स्पेस की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों मालदीव में बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस मस्ती भरे पल की तस्वीरें दिव्या ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में दिव्या बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है। बिकिनी में दिव्या ने पानी में आग लगा दी है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में दिव्या वरुण के साथ पोज देती नजर आ रही है। दिव्या के अलावा वरुण ने भी अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह दिव्या के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि दिव्या और वरुण की पहली मुलाकात 'एस ऑफ स्पेस' में ही हुई थी। यही पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी। एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला में पहली बार टीवी पर दिखीं दिव्या अग्रवाल उससे पहले मॉडलिंग करती थीं। मॉडलिंग के साथ साथ दिव्या कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दिव्या कई ब्यूटी पेजंट शो जीत चुकी हैं। साल 2015 में मिस नवी मुंबई का खिताब जीता था।

 

Bollywood Tadka

 

उसके बाद साल 2016 में मिस टूरिजम इंटरनैशनल इंडिया का भी अवॉर्ड जीता था।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं वरुण से पहले दिव्या प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थी। लेकिन प्रियांक के बिग बॉस में जाने से इन दोनों का रिश्ता टूट गया। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

divya aggarwalholidaysvarun soodLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...