main page

25 जून को बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी 'दिव्य-दृष्टि' फेम सना सैयद, फैंस के साथ शेयर की वेडिंग प्लानिंग

Updated 21 June, 2021 01:57:15 PM

शो दिव्य-दृष्टि फेम सना सैयद इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सना 25 जून को बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह करेंगी। सना शादी की तैयारियों में जुटी हुई है। एक्ट्रेस ने शादी को लेकर पूरी प्लानिंग कर ली है। सना ने अपनी शादी को लेकर बात की है।

मुंबई. शो दिव्य-दृष्टि फेम सना सैयद इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सना 25 जून को बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह करेंगी। सना शादी की तैयारियों में जुटी हुई है। एक्ट्रेस ने शादी को लेकर पूरी प्लानिंग कर ली है। सना ने अपनी शादी को लेकर बात की है।

Bollywood Tadka
सना ने कहा- इमाद और मैं एक ही कॉलेज में थे। हमारा कॉमन फ्रेंड ग्रुप था। हम एक-दूसरे को लगभग आठ साल से जानते थे, हालांकि मैंने हमारे बारे में कभी नहीं सोचा था। मैं लंबे समय से सिंगल थी और अपने काम में व्यस्त थी, इसलिए मैंने शादी को लेकर स्ट्रेस नहीं लिया। मेरा हमेशा से मानना था कि जो मेरे लिए सही होगा वो सही समय पर होगा। मेरे शो लॉकडाउन की लव स्टोरी के खत्म होने के बाद इमाद और मैं मिलने लगे। हमने एक-दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी। हमारे और हमारे परिवारों के बीच चीजें अच्छी तरह से हुईं।

Bollywood Tadka
सना ने आगे कहा- इमाद हमेशा से एक बहुत अच्छे, शर्मीले और विनम्र इंसान रहे हैं। उनकी मुस्कान भी  बहुत सुंदर है। वो एक दोस्त की तरह हैं और बहुत सहयोगी हैं। मुझे उनकी सादगी और मासूमियत ने अट्रैक्ट किया। जो चीज हमें एक साथ बांधती है वो ये है कि हम दोनों अपने परिवारों के करीब हैं और करियर पर फोकस रखने वाले हैं। हम एक दूसरे के बारे में इसकी प्रशंसा करते हैं। अपने पैशन को महत्व देना जरूरी है। इमाद मुझ पर हमेशा काम के लिए जोर डालते हैं। लोग कहते हैं कि शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी और बेहतर होगी। एक साथी से ज्यादा, वो एक दोस्त हैं। जिस पर मैं विश्वास कर सकती हूं, जिसे मैं प्यार करती हूं और प्रशंसा करती हूं। खूबसूरत एहसास है।

Bollywood Tadka
सना ने इसके अलावा कहा- पहले हमने अगले साल फरवरी में शादी करने की प्लानिंग थी। हम चाहते थे हमारे परिवार मिलें और हमें अपना आशीर्वाद दें। मैं इमाद के परिवार से मिली थी, मैं अपने पापा के घर लौटने और उनसे मिलने का इंतजार कर रही थी। मैंने अपने माता-पिता के साथ अपने रिलेशनशिप्स के बारे में कभी बात नहीं की थी। इसलिए, जब मैंने अपने पापा को इमाद के बारे में बताया, तो वो चौंक गए क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि मैं इतनी जल्दी शादी करूंगी। मेरे पापा और इमाद बहुत करीब हो गए हैं। मैं और इमाद लैविश वेडिंग नहीं चाहते थे। हमें कोर्ट मैरिज या फिर इंटिमेट वेडिंग चाहिए थी। इसलिए हमने सोचा कि अभी शादी कर लेनी चाहिए, इसे अगले साल पुश करने की बजाय। 23 को मेहंदी सेरेमनी है। 25 को निकाह होगा। शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

divya drishtifamesana sayyadtie knotimaad shamsi25 juneLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...