main page

खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली में फैशन वीक के अंतिम शो में बिखेरा अपना जादू!

Updated 09 April, 2019 03:03:36 PM

अभिनेत्री-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार दिल्ली फैशन वीक के अंतिम दिन में अनुभवी डिजाइनर रितु बेरी के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक कर के शोभा बढ़ाते हुए नजर आई। काले रंग के पारंपरिक लहंगे में दिव्या खोसला कुमार बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी...

नई दिल्ली। अभिनेत्री-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार दिल्ली फैशन वीक के अंतिम दिन में अनुभवी डिजाइनर रितु बेरी के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक कर के शोभा बढ़ाते हुए नजर आई। काले रंग के पारंपरिक लहंगे में दिव्या खोसला कुमार बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

फैशन वीक के अंतिम शो में शोस्टॉपर के रूप में रैंप वॉक करते हुए, दिव्या खोसला कुमार ने एक परफेक्ट मेकअप और गहनों के साथ अपना यह लुक पूरा किया।

 

दिव्या खोसला कुमार ने दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर रितु बेरी के लिए भारतीय कलेक्शन का प्रतिनिधित्व किया जिसे बीती रात दिल्ली में आयोजित किया गया था।

दिव्या खोसला कुमार इससे पहले नीता लुल्ला, प्रिया कटारिया पुरी, रीना ढाका, पार्वती दासारी जैसे शीर्ष डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर चुकी है। अब, दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में दिव्या खोसला कुमार ने एक बार फिर अपना जादू बिखेर दिया हैं।

: Chandan

Divya Khosla Kumardelhi fashion weekbollywood newsfilmy duniya

loading...