main page

'सत्यमेव जयते' के सीक्वल का एेलान, गुलशन कुमार की बहू संग इश्क लड़ाएंगे जॉन

Updated 23 May, 2019 02:25:17 PM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ''सत्यमेव जयते'' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की घोषणा भी कर दी हैं। मेकर्स ने सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में एक बार फिर जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे। लेकिन आपको जॉन के अपोजिट फीमेल एक्ट्रेस नजर आएंगी। इस एक्ट्रेस के पति का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की घोषणा भी कर दी हैं। मेकर्स ने सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में एक बार फिर जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखाई देंगे। लेकिन आपको जॉन के अपोजिट फीमेल एक्ट्रेस नजर आएंगी। इस एक्ट्रेस के पति का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है। जी हां, हम बात कर रहे है भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला। ये नाम भले ही चौकाने वाला है लेकिन मेकर्स ने इस नाम की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए कर दी है। 'सत्यमेव जयते' के सीक्वल में जॉन अब्राहम भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगा। जॉन अब्राहम की ये फिल्म पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में मनोज बाजपेई भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया था। जबरदस्त डायलॉग और एक्शन सीन्स भले ही दर्शकों को बहुत पसंद आया था, लेकिन नोरा फतेही का आइटम नंबर फिल्मी मसाला के तौर पर रखा गया था।

 

Bollywood Tadka

: Konika

divya khosla kumarsatyameva jayatesequelBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...