main page

बांद्रा में स्पॉट हुई दिव्या खोसला, मिनी शॉर्ट ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा

Updated 28 November, 2019 02:38:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिव्या हर बार अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस के दिलों पर कहर ढाती है। जैसा कि हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। वायरल हुई इन तस्वीरों में दिव्या के इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला अपने फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिव्या हर बार अपने डिफ्रेंट स्टाइल से फैंस के दिलों पर कहर ढाती है। जैसा कि हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। वायरल हुई इन तस्वीरों में दिव्या के इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
दरअसल एक्ट्रेस की यह तस्वीरें बांद्रा के मिड-डे ऑफिस के बाहर की हैं, जहां दिव्या पर्पल कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में दिव्या अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिव्या इन दिनों मिलाप ज़ावेरी की फिल्म 'सत्यमेव ज्यते 2' की शूटिंग में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में दिव्या एक्टर जॉन अब्राहम के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म अगले साल यानि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

divya khosla kumarspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...