main page

लेटेस्ट हिट सॉन्ग 'डिजाइनर' की शूटिंग के दौरान दिव्या खोसला कुमार को आई कई चोटें

Updated 20 May, 2022 05:15:32 PM

दिव्या खोसला कुमार अपने सुपर हिट गाने डिज़ाइनर की वजह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस गाने में गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह भी हैं। यह गाना टी-सीरीज़ के लेबल के तहत निर्मित किया गया है जिसने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी और गाने को जबरदस्त व्यूज मिले।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिव्या खोसला कुमार अपने सुपर हिट गाने डिज़ाइनर की वजह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस गाने में गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह भी हैं। यह गाना टी-सीरीज़ के लेबल के तहत निर्मित किया गया है जिसने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी और गाने को जबरदस्त व्यूज मिले।

 

इस गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और टीम ने इस बात का भी पूरा ख्याल रखा कि गाने की वीडियो इंटरनेशनल साउंड ट्रैक्स की बराबरी कर सकें। इस गाने में डांस करते हुए दिव्या खोसला कुमार बेहद आई-कैचिंग लगी हैं। उन्होंने अपने ग्लैम और ग्लिट्ज के साथ गाने में ऊम्प फैक्टर जोड़ दिया। दिव्या ने गाने के लिए अपनी स्टाइल और फैशन च्वाइसेज के साथ जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं किया और एक ऐसी ड्रेस पहनी जिससे इस गाने में उनकी खूबसूरती खूब निखर कर सामने आ रही हैं। हालांकि खुद को गाने में इस तरह से पेश करना दिव्या के लिए बेहद मुश्किल रहा है।

 

इस पर बात करते हुए दिव्या खोलसा कुमार कहती हैं, "इसमें एक ऑउटफिट थी जो किसी स्टोन की तरह दिखने वाले मेटल से बनी लग रही थी। इसके साथ मैंने एक इंच लंबे नेल एक्सटेंशन्स लगाए थे, जो मेरे लुक की मांग थी। इस बीच हमें बाहर जाना पड़ा और डिजाइनर के इस किरदार में मैं वास्तव में बाहर कदम रखने के लिए उत्साहित थी। लेकिन जैसे ही कैमरा बंद हुआ इस गोल्ड मेटल लुक में होने की वजह से मैं शूटिंग के दौरान बैठ ही नही पाईं। इस लुक में सात घंटे का लंबा शूट था और अपने इस ऑउटफिट की वजह मुझे शूट के दौरान पूरा टाइम खड़े रहने पड़ा। सो ऐसे में जिस तरह से मुझे डांस करना था उसके कारण मेरे हाथ और पैर में चोटे लग गई।" 

 

कह सकते है गाने का यह शूट जरा भी आसान था लेकिन फिर भी एक प्रोफेशनल होने के नाते दिव्या खोसला कुमार ने मिलियन डॉलर स्माइल के साथ ना सिर्फ शूट खत्म किया बल्कि इसमें अपनी आदाओं से जलवे भी बिखेरें।

 

अब यह निश्चित रूप से आसान नहीं हो सकता था, लेकिन दिव्या पर भरोसा करें कि वह अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान के साथ शूटिंग को आगे बढ़ाएगी!

 

गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार का डिजाइनर अब भूषण कुमार के टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर हैं। 


Divya Khosla KumarinjuriesshootingDesignersongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...