main page

ब्लैक ब्यूटी बन डांस दीवाने के सेट पर दिव्यांका की धांसू एंट्री, नेट टाॅप में 'इश्तिा बहू' का दिखा बोल्ड लुक

Updated 13 September, 2021 03:24:38 PM

टीवी इंडस्ट्री की चहेती बहू इश्तिा यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कांजीवरनम साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस को दिव्यांका बखूबी से कैरी करती हैं। इसी बीच दिव्यांका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दिव्यांका की ये तस्वीरें डांस दीवाने के सेट से सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की चहेती बहू इश्तिा यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। कांजीवरनम साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस को दिव्यांका बखूबी से कैरी करती हैं। इसी बीच दिव्यांका की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दिव्यांका की ये तस्वीरें डांस दीवाने के सेट से सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

ब्लैक ब्यूटी बनी दिव्यांका की इन तस्वीरों पर फैंस मर मिटे हैं। लुक की बात करें तो दिव्यांका ने ब्लैक कलर का नेट टाॅप कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट और ब्लेजर में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दिव्यांका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। रेड लिपस्टिक दिव्यांका के इस लुक को और भी बोल्ड बना रहा है।

Bollywood Tadka

दिव्यांका कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिव्यांका इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से कदम रखा था. इसके बाद वह मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले में नजर आई थीं। दिव्यांका ने यूं तो कई शो किए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से मिली थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Divyanka Tripathibold lookDance DeewaneBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...