main page

म्यूजिक वीडियो 'BIBA' में शाहरुख खान का जलवा, किंग खान की सुपरहिट फिल्मों को ऐसे किया याद

Updated 16 February, 2019 06:13:56 PM

हाॅलीवुड के फेमस म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे मार्शमैलो के गाने बीबा ने तहलका मचा दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में प्रीतम और शर्ले सेटिया नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसे  डीजे मार्शमैलो ने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान डेडिकेट किया है।

मुंबई: हाॅलीवुड के फेमस म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे मार्शमैलो के गाने 'बीबा' ने तहलका मचा दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में प्रीतम और शर्ले सेटिया नजर आ रहे हैं।  वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसे  डीजे मार्शमैलो ने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को डेडिकेट किया है।

Bollywood Tadka, डीजे मार्शमैलो इमेज, डीजे मार्शमैलो फोटो, डीजे मार्शमैलो पिक्चर

म्यूजिक वीडियो को बॉलीवुड में किंग खान के हिट-आइकॉनिक सांग्स को लेकर तैयार किया गया है। इसकी शुरुआत में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के हिट ट्यून से शुरु होती है जहां डीजे मार्शमैलो 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के राज के अंदाज में गिटार बजाते नजर आते हैं और दौड़ती हुई सिमरन उनके पास आती दिखती है।

Bollywood Tadka, डीजे मार्शमैलो इमेज, डीजे मार्शमैलो फोटो, डीजे मार्शमैलो पिक्चर

इस वीडियो में शाहरुख की फिल्म 'देवदास' के आइकॉनिक डांस नंबर 'डोला रे डोला' को भी रखा गया है।

Bollywood Tadka, डीजे मार्शमैलो इमेज, डीजे मार्शमैलो फोटो, डीजे मार्शमैलो पिक्चर

इसके बाद 'कुछ कुछ होता है' के अंदाज में राहुल और अंजली बास्केट बॉल भी खेलते दिखते हैं और फिर बारी आती है 'छइंया छइंया' की। वीडियो को अंत में शाहरुख खान खुद भी इस गाने का हिस्सा बनते हैं। डीजे मार्शमैलो के इस गाने ने आते ही धूम मचा दी है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka, डीजे मार्शमैलो इमेज, डीजे मार्शमैलो फोटो, डीजे मार्शमैलो पिक्चर,शाहरुख खान इमेज,शाहरुख खान फोटो, शाहरुख खान पिक्चर

 

 

 

: Smita Sharma

dj marshmello hindi newsmusic videobibatributeshahrukh khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...