main page

T-Series, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की फिल्म Double XL की शूटिंग हुई पूरी

Updated 14 December, 2021 02:59:42 PM

टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की फिल्म डबल एक्सएल की शूटिंग हुई पूरी।

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरेशी स्टारर प्रोजेक्ट 2022 की गर्मियों में रिलीज़ होने के लिए है तैयार - जाहिर इकबाल और महत राघवेंद्र भी आयेंगे नज़र। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर मच अवेटेड डबल एक्सएल, अब लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एक अच्छी खबर लेकर आया है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस स्लाइस ऑफ लाईफ सोशल कॉमेडी फ़िल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म समाज में  लंबे समय से चल रहे  बॉडीवेट स्टीरियोटाइप पर सवाल उठाती है, जिसे बहुत ही ह्यूमरस अंदाज में दर्शाया गया है। इस फिल्म की शूटिंग लंदन और न्यू दिल्ली में बड़े पैमाने पर पूरी कर ली गई है।

 

 

डबल एक्सएल दो प्लस साइज  महिला के दिल को छू जानेवाली कहानी है, एक उत्तर प्रदेश से है तो दूसरी नई दिल्ली की चकाचौंध और ग्लैमरस दुनिया से है। वे एक ऐसे समाज से जुंझ रही हैं जहां एक महिला की खूबसूरती और आकर्षण उसके साइज पर निर्भर करती है। मुदस्सर अजीज द्वारा कल्पना की गई इस फिल्म में उन्होंने खुद अपने सभी लेखन विभागों को लीड  किया है।

 

सोनाक्षी और हुमा, जो अक्सर अपने-अपने 'साइज़' के लिए ट्रॉल्स का शिकार होती रही हैं, जाहिर तौर पर वे इस फिल्म के लिए पहली और सबसे सही पसंद थीं। डबल एक्सएल में जहीर इकबाल (जो आखिरी बार नोटबुक में देखे गए थे) भी हैं और तमिल सिनेमा की युवा सनसनी महत राघवेंद्र इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। डबल एक्सएल समाज में चल रही बदमाशियो और बॉडी शेमिंग जैसे लांछनो को बहुत मजाकियां तरीके से लोगों के सामने लाने का इरादा रखती है। यह फिल्म 2022 की गर्मियों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स की के इस प्रोजेक्ट को मुदस्सर अजीज और टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत किया जायेगा। डबल एक्सएल, वाकाओ फिल्म्स, एलिमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा का प्रोडक्शन है। फिल्म के निर्माता हैं भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अज़ीज़।


Double XL Announcement VideoSonakshi SinhaHuma QureshiBhushan KumarT Series
loading...