main page

रियल लाइफ में किसके प्यार में गुम हैं डॉक्टर सई जोशी! Ayesha Singh ने बताई सच्चाई

Updated 22 July, 2023 12:20:31 PM

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से घर-घर मशहूर हुईं डॉ सई जोशी यानी आयशा सिंह अब इस सीरियल को अलविदा कह गई हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने डेटिंग की खबरों पर खुलकर बात की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से घर-घर मशहूर हुईं डॉ सई जोशी यानी आयशा सिंह अब इस सीरियल को अलविदा कह गई हैं। आयशा सिंह ने अपनी खूबसूरकी और चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया। इस सीरियल में सई और विराट की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट जोड़ियों में एक थी। फैंस इन दोनों को प्यार से 'सैराट' बुलाते थे। वहीं अब इस शो में 20 साल की लीप आने के बाद नए किरदारों के साथ नई कहानी की शुरूआत हो चुकी है लेकिन जब से सई और विराट का ट्रैक खत्म हुआ शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आ रही है। 

 

सई ने दी शो की नई कास्ट को शुभकामनाएं
लीप आने के बाद इस शो से आयशा सिंह के साथ विराट और पाखी का किरदार निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने भी बाहर निकलने का फैसला किया। इसके बाद शो में सई और विराट की बेटी सवि की कहानी पर फोकस किया जा रहा है। कहानी में ईशान, रीवा और सवि के बीच लव ट्राएंगल की शुरूआत भी हो गई है। वहीं आयशा सिंह ने सीरियल में अपने सफर को खत्म करते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा "ढ़ेर सारा प्यार और सराहना हर उस शख्स को जो मुझे इस खूबसूरत सफर पर मिला। श्यामा अगर आपके दिल को गलती से भी ठेस पहुंचाई हो। प्रार्थना आपकी जिंदगी खुशियों से भरी रहे। उम्मीद है कि आपके साथ दोबारा  फिर किसी सफर में जुडुंगी। तब तक के लिए प्यार भरे दिल और मायूस मन से अलविदा।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

किसे डेट कर रही हैं सई!
हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में आयशा सिंह ने अपनी लाइफ से जुड़े सभी पहलुओं पर खुलकर बात की है। इसमें करियर, लव लाइफ, फ्यूचर से जुड़े कई सवाल शामिल थे। अपने करियर के बारे में बात करते हुए आयशा ने बताया कि पहले उन्होंने कलर्स टीवी के शो 'छोटी सरदारनी' के लिए ऑडीशन दिया था लेकिन यहां उन्हें रिजेक्ट कर दिया। हालांकि उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' में सई के किरदार के लिए सेलेक्ट कर लिया गया और देखते ही देखते वह सबकी पसंदीदा बन गईं। वहीं डेटिंग के सवाल पर आयशा सिंह ने कहा कि मैं फिल्हाल किसी को डेट नहीं कर रही हूं, ऐसे में इस सवाल को रहने दीजिए। 

Content Editor: Varsha Yadav

ayesha singh boyfriendगुम है किसी के प्यार में आयशा सिंहगुम है किसी के प्यार में कास्टGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin castGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin ayesha singh

loading...