main page

AIIMS रिपोर्ट के बाद डॉक्टर सुधीर गुप्ता का ऑडियो हुआ लीक, सुशांत केस को बताया मर्डर

05 October, 2020 02:00:37 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार उलझता ही जा रहा है सुलझने का नाम ही नही ले रहा। इस केस में हर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में एक नया मोड़ आया है। एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। लीक ऑडियो में सुशांत की हत्या की बात की गई है। दरअसल बीते दिनों सुशांत की एम्स के द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई थी।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस लगातार उलझता ही जा रहा है सुलझने का नाम ही नही ले रहा। इस केस में हर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में एक नया मोड़ आया है। एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। लीक ऑडियो में सुशांत की हत्या की बात की गई है। दरअसल बीते दिनों सुशांत की एम्स के द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई थी। जिसमें हत्या की थ्योरी को खारिज किया गया था और कहा गया था कि अब जांच आत्महत्या के एंगल से की जाएगी। लीक ऑडियो से फिर से हत्या वाला एंगल सामने आ गया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्टस् के अनुसार लीक ऑडियो में डॉक्टर ने माना है कि सुशांत की हत्या की गई थी। जब इस केस की जांच शुरू की गई थी तो इसे आत्महत्या करार दिया गया था। जिस टीम ने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंपी थी। सुधीर गुप्ता उस टीम के हेड हैं। 

Bollywood Tadka
लीक वीडियो में डॉक्टर सुधीर कह रहे हैं, 'पहले जब उनके सामने तस्वीरें आई तो उन्हें सुशांत को देखकर यही लगा कि उनका मर्डर हुआ है लेकिन बाद में एम्स के फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

बता दें एम्स के द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट ने सुशांत की हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया था और आत्महत्या एंगल पर जांच करने की बात की थी। इस रिपोर्ट के आने से सुशांत के फैंस और परिवार वाले दोनों खुश नही थे। दोनों इस पर सवाल खड़े कर रहे थे। अब इस लीक ऑडियो ने इस केस को अलग ही मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है।
Bollywood Tadka


dr sudhir guptaaudio tapeleakedsushant singh rajputmurderedBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...