main page

'ड्रीम गर्ल 2' के टीजर के बाद अब फैन्स फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए हैं बेकरार

Updated 31 July, 2023 02:49:40 PM

ड्रीम गर्ल 2 को लेकर फैन्स की बेकरारी कम हो रही है या बढ़ रही है इसका अंदाजा लगा पाना फिलहाल बहुत मुश्किल है क्योंकि फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र अब सामने आ गया है और जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रीम गर्ल 2 को लेकर फैन्स की बेकरारी कम हो रही है या बढ़ रही है इसका अंदाजा लगा पाना फिलहाल बहुत मुश्किल है क्योंकि फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र अब सामने आ गया है और जिसके बाद से दर्शक कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की झलक देखने के लिए और बेताब हो उठे हैं। दरअसल निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए कल रिलीज़ किया जाएगा जो सभी अपेक्षाओं को पार करने के लिए तैयार है।

"ड्रीम गर्ल 2" का टीज़र आने वाले समय के लिए मंच तैयार करता है। हालांकि यह ट्रेलर की भव्यता की एक झलक पेश करता है, लेकिन यह प्रशंसकों के बीच जबरदस्त प्रत्याशा पैदा करने में भी सफल साबित हुआ है। ऐसे में हर गुजरते पल के साथ, उत्साह का लेवल बढ़ रहा  है, और दर्शक उस जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं जो यह  मजेदार सीक्वल देने का वादा करता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

इस फिल्म में प्रतिभाशाली सितारों की टुकड़ी में बहुमुखी आयुष्मान खुराना और खूबसूरत अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। स्क्रीन पर उनकी शानदार केमिस्ट्री यकीनन दर्शकों को दीवाना कर देगी और एक अमिट छाप छोड़ेगी। इसके साथ ही फिल्म में कुछ और फेमस स्टार्स में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज शामिल हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन दर्शकों को हैरान कर देगा।

वहीं फिल्म का निर्देशन प्रतिभाशाली निर्देशक राज शांडिल्य ने किया हैं, जो अपनी असाधारण स्टोरीटेलिंग और कॉमेडी के प्रति अपने अनूठे नजरिए के लिए जाने जाते हैं। उनके निर्देशन में बनी "ड्रीम गर्ल 2" हंसी और एंटरटेनमेंट की एक रोलरकोस्टर सवारी होने का वादा करती है, जो एक यादगार अनुभव पेश करेगी और हर उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

"ड्रीम गर्ल 2" का निर्माण गतिशील जोड़ी एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा किया गया हैं, जिनके पास दर्शकों को सफल और आकर्षक फिल्में देने का ट्रैक रिकॉर्ड है। उनके नजरिए और सपोर्ट के साथ, फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनने के लिए तैयार है।

तो फिर अब इंतजार कैसा, कैलेंडर्स में अपनी डेट मार्क कीजिए और 25 अगस्त, 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में "ड्रीम गर्ल 2" देखने पहुंच जाइए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Dream Girl 2trailerड्रीम गर्ल 2फिल्म का ट्रेलर

loading...