main page

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का फैंस पर चढ़ा ऐसा रंग, साड़ी पहन कर पहुंच गए आयुष्मान से मिलने

Updated 22 August, 2019 04:06:16 PM

आयुष्मान खुराना (Ayushman khurana) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेता हैं और अपनी सभी फिल्मों की सफलता के साथ सातवें आसमान पर है। ''अंधाधुन'' (Andhadhun) के लिए आयुष्मान को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। वहीं इसी बीच फिल्म की सफलता का जश्न मनाया गया, जहां अभिनेता एक ऐसे प्रशंसक से टकरा गए जो पार्टी में बिन बुलाया मेहमान था।

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना (Ayushman khurana) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेता हैं और अपनी सभी फिल्मों की सफलता के साथ सातवें आसमान पर है। 'अंधाधुन' (Andhadhun) के लिए आयुष्मान को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। वहीं इसी बीच फिल्म की सफलता का जश्न मनाया गया, जहां अभिनेता एक ऐसे प्रशंसक से टकरा गए जो पार्टी में बिन बुलाया मेहमान था।

Image result for ayushman khurana fan in saree

 

साड़ी पहन कर पार्टी में घुसा फैन 
इस इवेंट के बारे में सबसे मजेदार बात ये थी कि फैन ने अभिनेता की अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream girl) के पोस्टर से आयुष्मान की नकल करते हुए एक सूती पीली साड़ी पहनी हुई थी और अपने पसंदीदा सुपरस्टार से मिलने के लिए इक्छुक इस फैन ने साड़ी का 'पल्लू' ओढ़ कर इवेंट में प्रवेश किया था। आयुष्मान अपने फैंस के लिए बहुत ही सौहार्दपूर्ण और प्रेम का भाव रखते हैं, उन्होंने तहे दिल से फैन का शुक्रिया अदा किया और उस फैन के साथ तस्वीरें भी लीं।

 

अलग कंटेन्ट वाली फिल्में करते हैं आयुष्मान 
ट्रेलर रिलीज होने के ठीक बाद ये यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग वीडियो बन गया और 24 घंटे से भी कम समय में 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। पूरे देश और दुनिया की जनता अभिनेता की सराहना कर रही हैं और उनके द्वारा चुनी गई स्क्रिप्ट्स में उनके अलग और दमदार किरदारों के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इतना ही नहीं कंटेंट आधारित फिल्मों को टॉप स्थान दिलाते हुए वे भारतीय सिनेमा का चेहरा बदलने की राह पर है।

 

ड्रीम गर्ल से बात करने को इच्छुक हैं फैंस 
फिल्म के इस अनोखे ट्रेलर के रिलीज के बाद से फैंस इस कदर उत्साहित हो गए है कि वे ट्रेलर के अंत में दिए गए नंबर पर 'पूजा' (Pooja) उर्फ ड्रीम गर्ल को फोन करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस सुपरस्टार और बालाजी मोशन पिक्चर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर भी फिल्म के के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए नजर आ रहे है।

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना और भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसों में से एक बालाजी टेलीफिल्म्स के बीच अनोखी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के अपने पहले सहयोग के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी जीत हासिल करने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर में सुपरस्टार एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने निभाएंगे जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई भी दंग रह जाएं। अपने इसी पेशे के कारण उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहां उन्हें रेडियो सुनने वालों से लड़की की आवाज में बात करने करनी होती है। कुछ ही समय में पूजा की आवाज पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज को अपना दिल दे बैठता है! 

 

13 सितंबर को होगी रिलीज 
"ड्रीम गर्ल" के पोस्टर में अभिनेता एक सूती साड़ी में रिक्शे पर बैठे हुए नजर आ रहे है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।  

: Chandan

ayushman khuranadream girlfan wear sareeandhadhunअंधाधुनपूजाआयुष्मान खुरानाnational awardbalaji telefilmsekta kapoorbollywood newsfilmy duniya

loading...