main page

डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी के खिलाफ केस दर्ज, यूट्यूब व्लॉगर विजय पी नायर पर मोटर ऑयल डालकर हमले का आरोप

28 September, 2020 04:56:55 PM

मलयाली डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी कानूनी विवाद के घेरे में आ गई है। भाग्यलक्ष्मी पर यूट्यूब व्लॉगर विजय पी नायर पर हमला करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल, विजय पी नायर ने केरल में महिलाओं पर आपत्तिजनक और अपमानजनक वीडियो बनाया था। इससे नाराज भाग्यलक्ष्मी और दिया सना ने शनिवार 26 सितंबर को शाम 5 बजे के आसपास विजय पी नायर पर मोटर ऑयल डालकर हमला किया।

मुंबई. मलयाली डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी कानूनी विवाद के घेरे में आ गई है। भाग्यलक्ष्मी पर यूट्यूब व्लॉगर विजय पी नायर पर हमला करने के आरोप में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल, विजय पी नायर ने केरल में महिलाओं पर आपत्तिजनक और अपमानजनक वीडियो बनाया था। इससे नाराज भाग्यलक्ष्मी और दिया सना ने शनिवार 26 सितंबर को शाम 5 बजे के आसपास विजय पी नायर पर मोटर ऑयल डालकर हमला किया। 

Bollywood Tadka
भाग्यालाक्ष्मी और उनकी साथी महिलाओं पर आपराधिक तौर से धमकाने और प्रताड़ित करने के लिए सेक्शन IPC धाराएं 323, 506, 294B, 292, 462, के तहत केस दर्ज किया गया है। भाग्यलक्ष्मी की शिकायत के साथ पुलिस ने विजय पी नायर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वे विजय के पास यूट्यूब पर उसके द्वारा शेयर किए कंटेंट के बारे में बात करने गई थीं तो विजय ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। विजय पर आईपीसी के सेक्शन 364 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Bollywood Tadka
बता दें भाग्यलक्ष्मी अपनी महिला साथियों के साथ विजय पी नायर के घर उनकी एक वीडियो की वजह से पहुंची थीं। नायर ने यूट्यूब पर एक महीने पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नायर कुछ फेमिनिस्ट महिलाओं के बारे में उल्टी-सीधी बातें कह रहे थे और उन्हें नीचा दिखाने के लिए उनके बारे में मनघडंत कहानी सुना रहे थे। भाग्यलक्ष्मी अपनी महिला साथियोंने फेसबुक लाइव करते हुए विजय से कैमरा पर माफी मंगवाई। हालांकि इस मामले में भाग्यलक्ष्मी ने कहा है कि अगर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा तो वो गर्व के साथ जेल जाने को बिलकुल तैयार हैं। 

Bollywood Tadka


dubbing artistbhagyalakshmiagainstcase filesputtingmotor oilyoutubervijay p nayarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...