main page

'लाइगर' की फ्लॉप से प्रोड्यूसर को हुआ करोड़ों का नुकसान, विजय देवरकोंडा ने किया इतनी रकम लौटाने का फैसला

Updated 04 September, 2022 01:48:20 PM

25 अगस्त को रिलीज हुई विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' लोगों का दिल छूने में नाकामयाब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकाम रही। वहीं अब खबर है कि विजय देवरकोंडा ने चार्मी कौर और दूसरे को प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई का फैसला किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 अगस्त को रिलीज हुई विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' लोगों का दिल छूने में नाकामयाब रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकाम रही। वहीं अब खबर है कि विजय देवरकोंडा ने चार्मी कौर और दूसरे को प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई का फैसला किया है।


Bollywood Tadka

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विजय देवरकोंडा ने उन फिल्म निर्माताओं को 6 करोड़ रुपये से अधिक देने का फैसला किया है, जिन्हें बड़ा नुकसान हुआ है। विजय ने चार्मी कौर और दूसरे को प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, लाइगर की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने जमकर फिल्म की प्रमोशन की। इसके बावजूद भी फिल्म लोगों का दिल नहीं जीत पाई। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का कुछ नुक्सान विजय को उनके बड़े-बड़े दावों के चलते भी झेलना पडा। रिलीज से पहले एक्टर ने बायकॉट करने वालों को सीधा चैलेंज दिया था कि अगर मेरी फिल्म नहीं पसंद तो मत देखने आओ। यहीं बातें विजय के लिए मुसीबत बन रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

ProducerLiger flopVijay DeverakondadecidedreturnamountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...