main page

Coronavirus: अमेरिका में लगी हेल्थ इमरजेंसी के बाद भारत लौटीं खुशी कपूर,गाड़ी में बैठते ही लगाया सैनिटाइजर

Updated 15 March, 2020 09:16:36 AM

कोरोना वायरस का असर पूरे विश्व नें देखने को मिल रहा है। इससे बचने के लिए कई जगहों पर स्कूल, कॉलेज, कई ऑफिस, सिनेमा हॉल पूरी तरह से बंद दिए गए हैं। कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में हेल्थ इमरजेंसी लागू किए जाने के बाद वहां की सारी यूनिवर्सटीज को बंद कर दिया गया।  ऐसे में वहां पढ़ाई कर रहीं बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी भारत लौट आई हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का असर पूरे विश्व नें देखने को मिल रहा है। इससे बचने के लिए कई जगहों पर स्कूल, कॉलेज, कई ऑफिस, सिनेमा हॉल पूरी तरह से बंद दिए गए हैं। कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में हेल्थ इमरजेंसी लागू किए जाने के बाद वहां की सारी यूनिवर्सटीज को बंद कर दिया गया।  ऐसे में वहां पढ़ाई कर रहीं बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी भारत लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें शुक्रवार रात अमेरिका से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर खुशीको पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया। बोनी कपूर अपनी बेटी को रिसीव करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं खुशी ने गाड़ी में बैठते ही सबसे पहले अपने हाथों को सैनिटाइजर से साफ किया। जाहिर है खुशी भी सभी सेलेब्स की तरह इस वायरस से बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और एहतियात बरत रही हैं।

Bollywood Tadka

खुशी के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की राउंड नेक टीशर्ट और ग्रे ट्रैक पैंट्स में कूल दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जिपर कैरी किया था। वहीं बोनी की बात करें तो वह ब्लू कलर के ट्रैक सूट में दिखे। 

 

बता दें कि 9 साल की खुशी अमेरिका की न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने वहां पिछले साल ही एडमिशन लिया है। खुशी बहन जान्हवी की तरह ही बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं। यही वजह है कि वह एक्टिंग सीख रही हैं।

: Smita Sharma

corona viruskhushi kapoorbackamericasanitizervideoairportBoney KapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...