main page

Bigg Boss 14: नो डबल बेड,नो फिजिकल टास्क,इतिहास में पहली बार शो में लगी इन चीजों पर रोक

19 September, 2020 03:04:05 PM

कोरोना वायरस ने टीवी और बाॅलीवुड को  बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है।फिल्म सिटी में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए। हालांकि कोरोना के मामले बढ़ने पर भी स्टार्स हार मानने के तैयार नहीं है। इस भयावह बीमारी के बीच भी टीवी शोज की शूटिंग जारी है।

मुंबई: कोरोना वायरस ने टीवी और बाॅलीवुड को  बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है।फिल्म सिटी में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए। हालांकि कोरोना के मामले बढ़ने पर भी स्टार्स हार मानने के तैयार नहीं है। इस भयावह बीमारी के बीच भी टीवी शोज की शूटिंग जारी है। इसी के साथ बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' भी टीवी पर जल्द दस्तक दे रहा है। हालांकि 'बिग बॉस 14' के मेकर्स भी कोरोना को लेकर काफी गंभीर हैं।

Bollywood Tadka

मेकर्स किसी भी स्टार्स की सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते। यही वजह है कि इस बार शो के फाॅर्मेट में कई तरह के बदलाव किए हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 14' से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' के घर में इस बार डबल बेड देखने को नहीं मिलेंगे। सोशल डिस्टेंसिग के चलते मेकर्स ने इस बार डबल बेड को 'बिग बॉस 14' के घर में कोई जगह नहीं दी।

Bollywood Tadka

इस बात का खुलासा 'बिग बॉस 14' के एक फैन पेज ने किया है। शो के फैन पेज ने यह भी दावा किया है कि इस बार सलमान खान के शो में किसी तरह का कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा। यानि घर में टास्क की गहमा गहमी लोगों को देखने को नहीं मिलेगी। कोई भी कंटेस्टेंट एक दूसरे का झूठा खाना नहीं खा पाएगा। घर में एक दूसरे को छूने की इजाजत नहीं होगी। इतना ही नहीं घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट का हर हफ्ते कोविड टैस्ट भी होगा। 

Bollywood Tadka

 इसके अलावा 'बिग बॉस 14' के घर में ही सदस्यों के मनोरंजन का पूरा इंतजाम किया गया है। 'बिग बॉस 14' के घर में इस बार मॉल, रेस्टोरेंट कॉर्नर और मिनी थिएटर जैसी सुविधाएं भी हैं। इन 5 नए बदलावों के चलते इस बार का 'बिग बॉस 14' काफी अलग होने वाला है।


Salman khanBigg Boss 14New Rulesidharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...