main page

Corona Mumbai: मेडिकल स्टॉफ की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, खोले अपने जुहू होटल के दरवाजे

Updated 08 April, 2020 01:53:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी कोरोनावायरस जैसी महामारी के खिलाफ जारी जंग में अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी कोरोनावायरस जैसी महामारी के खिलाफ जारी जंग में अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने कहा हर किसी के लिए देश भर में चिकित्सा कर्मचारियों के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे हैं और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

Bollywood Tadka

उसी के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने एक बयान जारी करते हुए कहा-'लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।'सभी की तरफ से मिल रहे समर्थन पर सोनू सूद ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से COVID-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा सोनू सोशल मीडिया के जरिए फैंस को घर में रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण तीसरे चरण में पहुंचने से चंद कदम ही दूर है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

coronavirussonu soodopensjuhuhotelmedical staffBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...