main page

सात समंदर पार ऑस्ट्रेलिया में फंसी टीवी की ये एक्ट्रेस, कहा- 'शहर काफी मंहगा है और गुजारा करना मुश्किल'

Updated 26 April, 2020 08:41:18 AM

कोरोना वायरस के बढ़रे रहे प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐशे में जो लोग जहां थे वही फंस गए हैं। हर कोई अपने घर तक पहुंचने की कोश‍िश में लगा हुआ है। वहीं टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी तो देश से सात समंदर दूर ऑस्ट्रेलिया में फंस गई हैं। लॉकडाउन के चलते अपने देश भी नहीं आ पा रही हैं। चांदनी पिछले एक महीने से ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई हैं।चांदनी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपनी परेशानियों के बारे में बताया है।

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़रे रहे प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐशे में जो लोग जहां थे वही फंस गए हैं। हर कोई अपने घर तक पहुंचने की कोश‍िश में लगा हुआ है। वहीं टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी तो देश से सात समंदर दूर ऑस्ट्रेलिया में फंस गई हैं। लॉकडाउन के चलते अपने देश भी नहीं आ पा रही हैं। चांदनी पिछले एक महीने से ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई हैं।चांदनी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपनी परेशानियों के बारे में बताया है।

Bollywood Tadka

 

चांदनी ने बताया है कि वो ऑस्ट्रेलिया किसी काम के चलते आई थीं लेकिन लॉकडाउन लगने के चलते वो वहीं फंस गईं। चांदनी ने कहा-'ऑस्ट्रेलिया काफी महंगी जगह है, इसलिए वो अपनी सेविंग का इस्तेमाल कर गुजारा कर रही हैं। उनकी माने तो वो अपनी पूरी सेविंग को इस समय इस्तेमाल में ला रही हैं। इस इंटरव्यू में चांदनी ने ये भी कहा-'पहले वो ऑस्ट्रेलिया में पूरे एक महीने तक एक होटल में रही हैं।

Bollywood Tadka

एक महीने बाद उन्होंने मेलबर्न में एक अपॉर्टमेंट रेंट पर ले लिया है। वो अब वहीं अपना गुजारा कर रही हैं। चांदनी उस अपॉर्टमेंट में अकेली नहीं रह रहीं हैं। उन्होंने बताया है कि उनके साथ दो इंडियन रहते भी हैं।चांदनी के मुताबिक वो रेंट शेयर कर लेती हैं जिसके चलते उन पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ता। चांदनी ने बताया कि वह जिन लड़कियों के साथ अपाॅर्टमेंट शेयर कर रही हैं। वो उनकी अच्छी दोस्त बन गई हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने माता-पिता को काफी याद कर रही हैं। उनकी मानें तो इस मुश्किल समय में अपने घर और देश से दूर रहना किसी चुनौती से कम नहीं है। काम की बात करें चो चांदनी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वह तुमेंही हो बंधु सखा तुम्हीं, रूप मर्द का नया सवरूप जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

: Smita Sharma

tv actresschandni bhagwananistuckaustralialockdowncoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...