main page

ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए NCB हेडक्वाटर पहुंचे एजाज खान, गिरफ्तारी की खबरों पर दिया ये रिएक्शन

Updated 31 March, 2021 08:19:18 AM

''बिग बाॅस 7'' फेम एजाज खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर NCB ने एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। खबरें थी कि एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया है। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लो

मुंबई: 'बिग बाॅस 7' फेम एजाज खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर NCB ने एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। खबरें थी कि एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया है। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस पूरे मामले पर एजाज खान की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। जिसमें उन्होंने हिरासत में लिए जाने की खबरों की सच्चाई बताई है। इस केस में एक्टर एजाज खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। दरअसल, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान बीती शाम  मुंबई स्थित NCB के हेडक्वाटर पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जब एजाज खान कार से निकले उन्हें कैमरों ने घेर लिया, उनसे हेडक्वाटर आने का कारण पूछा गया तो एजाज ने बताया कि उन्हें NCB के अधिकारियों का कॉल आया था। रिपोर्ट के मुताबिक जब एजाज से पूछा गया कि क्या उन्हें वाकई हिरासत में लिया गया था? तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहा- 'नहीं'... इसके बाद वो बिल्डिंग के अंदर चले गए। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फ्लाइट के केबिन क्रू के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वो उन्हीं कपड़ों में NCB हेडक्वाटर में दिखाई दिए, ऐसे में माना जा रहा है कि वो एयरपोर्ट से सीधा पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक एक रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को गिरफ्तार किया गया। खैर अब यह कहा तो जा रहा है कि एजाज  खान को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग से संबंधित मामले में मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया था। हालांकि, अभी इस बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Bigg Boss 7Ajaz Khandrug caseNCB headquartersmumbai airportarrestedBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...