main page

जैकलीन फर्नांडिस का तिहाड़ जेल कनेक्शन! ED ने 5 घंटे तक की पूछताछ

Updated 31 August, 2021 08:44:21 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री स्टार्स के आए दिन कई मामलों में फंसते जा रहे हैं।  कभी कोई बड़ी हस्ती ड्रग केस में फंस रही हैं तो कभी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक नए मामले में फंस गई हैं। दरअसल, तिहाड़ जेल के अंदर से हुई 200 करोड़ से ज्यादा के एक्सटॉर्शन मामले में जांच अब बॉलीवुड तक पहुंच गई है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री स्टार्स के आए दिन कई मामलों में फंसते जा रहे हैं।  कभी कोई बड़ी हस्ती ड्रग केस में फंस रही हैं तो कभी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में। हाल ही में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक नए मामले में फंस गई हैं। दरअसल, तिहाड़ जेल के अंदर से हुई 200 करोड़ से ज्यादा के एक्सटॉर्शन मामले में जांच अब बॉलीवुड तक पहुंच गई है।

Bollywood Tadka

इस मामले ने प्रवर्तन निदेशालय के निशाने पर एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस आईं। जैकलीन से सोमवार को ED ने अपने दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाकर करीब 5 घंटे तक पूछताछ की।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर केमें जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी सामने आया है इसीलिए ईडी ने ये पूछताछ की है हालांकि जैकलीन का नाम आरोपी के तौर पर है या पीड़ित के तौर पर आया इस बारे में ईडी ने इस बाबत कोई जानकारी नहीं दी है।  ईडी के अलावा तिहाड़ जेल से हुई 200 करोड़ की वसूली मामले में PMLA की जांच भी चल रही है।

 

Bollywood Tadka

कौन है सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर वही शख्स है जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। मामले का खुलासा होने पर क्राइम ब्रांच नेसुकेश को  गिरफ्तार किया था। हाल ही में सुकेश ने तिहाड़ जेल के अंदर से ही रेलिगेयर कंपनी के प्रमोटर मलविंदर और शिविंदर सिंह की पत्नियों से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी। इस मामले में RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गय।. सुकेश की करीबी लीना पॉल से ED लगातार पूछताछ भी की। इसी मामले में कुछ दिन पहले ED ने चेन्नई में बंगले पर रेड की जिसकी कीमत करोड़ों में बताई गई। 

Bollywood Tadka

श्रीलंका में जन्मी जैकलीन बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ 'किक', जॉन अब्राहम और वरुण धवन के साथ 'ढिशूम', अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'ब्रदर' और अमिताभ बच्चन व रितेश देशमुख के साथ 'अलादीन' जैसी फिल्‍मों में काम किया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 

Content Writer: Smita Sharma

jacqueline fernandezEnforcement Directoratetihar jailSukeshChandrasekharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...