main page

मनी लॉन्ड्रिंग मामलाः फिल्म प्रोड्यूसर पराग सांघवी के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

Updated 18 September, 2021 11:19:23 AM

एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से अपने घर और दफ्तरों पर आईटी विभाग की टीम की रेड को लेकर सुर्खियों में हैं। शुक्रवार को तीसरे दिन भी सोनू सूद के घर आईटी की रेड जारी रही। इसी बीच 17 सितंबर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म निर्माता पराग सांघवी की मुंबई संपत्तियों पर छापेमारी की, जिसमें उनके ऑफिस और क्लब भी शामिल हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से अपने घर और दफ्तरों पर आईटी विभाग की टीम की रेड को लेकर सुर्खियों में हैं। शुक्रवार को तीसरे दिन भी सोनू सूद के घर आईटी की रेड जारी रही। इसी बीच 17 सितंबर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फिल्म निर्माता पराग सांघवी की मुंबई संपत्तियों पर छापेमारी की, जिसमें उनके ऑफिस और क्लब भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka


खबर की पुष्टि न्यूज एजेंस एएनआई ने एक ट्वीट के जरिए की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ''बैंक डिफॉल्ट मामले में निर्माता पराग संघवी की संपत्तियों और कार्यालयों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चल रही है।"


बता दें पराग सांघवी एक फिल्म निर्माता के तौर पर 15 से अधिक सालों से मनोरंजन इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं। उनके बेहतरीन कामों में 'अब तक छप्पन' 1 और 2, 'वास्तु शास्त्र', 'डरना मना है', 'डरना जरूरी है', 'गोलमाल-फन अनलिमिटेड', 'एक हसीना थी', 'नाच' और कई फिल्में शामिल हैं।


 अपने खुद के प्रोडक्शन के बैनर तले, सांघवी ने 'सरकार', 'सरकार 3', 'द अटैक्स ऑफ 26/11' और नवीनतम 2017 सैफ अली खान स्टारर 'शेफ' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 


ED raidfilm producerParag SanghvipropertiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...