main page

Sushant case: ईडी ने जया साहा को भेजा समन, रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम

Updated 26 August, 2020 05:53:17 PM

सुशांत सिंह सुसाइड मामला दिन-ब-दिन सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। सीबीआई और ईडी मामले की तह तक जाने के लिए पूरा एडी चोटी का जोर लगा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह सुसाइड मामला दिन-ब-दिन सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। सीबीआई और ईडी मामले की तह तक जाने के लिए पूरा एडी चोटी का जोर लगा रही है। अभी हाल ही में इस केस से जुड़ी नई खबर सामने आई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ईडी ने जया साहा को समनन भेजा है, क्योंकि रिया की वायरल ड्रग्स चैट में जया साहा का नाम सामने आया था। जिसके चलते इस केस में ईडी का शक और बढ़ गया।

Bollywood Tadka


रिया के फोन चैट के मुताबिक, उन्होंने 25 नवंबर 2019 को जया साहा को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। हालांकि ये चैट बाद में डिलीट कर दी गई थी। रिया के डिलीट किए गए वॉट्सऐप चैट को प्रवर्तन निदेशालय ने रीट्रीव किया है।

Bollywood Tadka

बुधवार को इसी मामले में ईडी ने रिया के टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है, जबकि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी भी मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में 'ड्रग ऐंगल' पर चर्चा होगी और आगे की कार्यवाई की जाएगी। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

EDsummonsJaya SahainterrogationBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...