main page

'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने हमेशा अनोखी कहानियां के साथ किया है दर्शकों का मनोरंजन!

13 May, 2020 04:00:20 PM

हमेशा से ही अपने कंटेट से लोगं का दिल जीतती आईं एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही छोटी उम्र से कर दी थी...

नई दिल्ली। एकता कपूर (Ekta Kapoor) विशिष्ट कांसेप्ट और कंटेंट के लिए जानी जाती हैं। यह अद्वितीय कांसेप्ट के लिए उनकी पारखी नजर का ही नतीजा है जिसे वह अपने हर प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के सामने पेश करतीं हैं। 


चाहे वह 'शादी के साइड इफेक्ट्स' हो या 'अजहर', 'शूटआउट एट लोखंडवाला' या 'उड़ता पंजाब', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' या फिर 'ड्रीमगर्ल' या फिर उनकी आगामी फिल्में 'एक विलन 2' और 'पगलेट', निर्माता की सभी उपरोक्त फिल्में अनूठे आईडिया से भरपूर रहीं हैं।


तीन प्लेटफार्मों पर एकता का बोलबाला
एकता का न केवल फिल्मों बल्कि कंटेंट के सभी तीन प्लेटफार्मों पर बोलबाला है। टेलीविजन- जिसे एकता ने अपनी दूरदर्शिता से बदल दिया, ओटीटी- जिसके लिए वह लगातार नए कंटेंट का निर्माण कर रहीं है और सिनेमा, इन सभी प्लेटफॉर्म पर वह हमेशा अपने अनूठे विचारों को पेश करने में सफल रहीं हैं।


कम उम्र से की करियर की शुरुआत
एकता कपूर ने बेहद कम उम्र में अपना करियर शुरू करते हुए, बेहतरीन कंटेंट का निर्माण शुरू कर दिया था। निर्माता की 2019 की रिलीज 'ड्रीमगर्ल' ने बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता हासिल की है। वहीं, 2019 अपने नाम करने के बाद, कंटेंट क्वीन अब 2020 में अपनी विभिन्न रिलीज के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


एकता के लिए यह एक व्यस्त साल है क्योंकि वह एक के बाद एक कंटेंट का निर्माण कर रहीं है जिसमें 'एक विलेन 2' और 'पगलेट' सहित बहुत कुछ शामिल है!


Ekta KapoorEkta Kapoor filmsEkta Kapoor tv showsEkta Kapoor webseriesEkta Kapoor career storyएकता कपूरEkta Kapoor upcoming films and shows
loading...