main page

International Emmy Award पाकर पर भावुक हुईं एकता कपूर, वीडियो शेयर कर बोलीं- यह भारत के लिए है

Updated 21 November, 2023 11:55:44 AM

मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर एकता कपूर ने हाल ही में इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड जीता है और ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय बनी हैं। टीवी क्वीन को 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित 51वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स वर्ल्ड टेलीविजन फेस्टिवल 2023 में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड पाकर एकता काफी इमोशनल हो गईं। वहीं, इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर एकता कपूर ने हाल ही में इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड जीता है और ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय बनी हैं। टीवी क्वीन को 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित 51वें इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स वर्ल्ड टेलीविजन फेस्टिवल 2023 में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड पाकर एकता काफी इमोशनल हो गईं। वहीं, इस उपलब्धि पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एमी अवॉर्ड जीतने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने अवॉर्ड की क्लिप शेयर की और लिखा, ''मैं एमी अवॉर्ड को घर ला रही हूं। यह भारत के लिए है।" एकता के इस पोस्ट को फैंस और स्टार्स खूब लाइक कर रहे हैं और अवॉर्ड भारत लाने के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

 <

बता दें, मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास को कॉमेडी सीरीज की कैटेगरी में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड से नवाजा गया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Ekta KapooremotionalwinInternational Emmy Directorate AwardTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...