main page

एकता कपूर ने 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक राज शांडिल्य को गिफ्ट की एक लक्जरी कार

24 December, 2019 04:16:49 PM

कंटेंट क्वीन एकता कपूर  के लिए साल 2019 एक स्मैशिंग वर्ष रहा है जहां सभी प्लेटफॉर्म पर एकता का बोलबाला देखने मिला। एकता के लिए सबसे बड़ा आकर्षण आयुष्मान खुराना स्टारर ’ड्रीम गर्ल’  जिसने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था।

नई दिल्ली। कंटेंट क्वीन एकता कपूर  के लिए साल 2019 एक स्मैशिंग वर्ष रहा है जहां सभी प्लेटफॉर्म पर एकता का बोलबाला देखने मिला। एकता के लिए सबसे बड़ा आकर्षण आयुष्मान खुराना स्टारर ’ड्रीम गर्ल’  जिसने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था।

ekta kapoor

यह फिल्म एकता के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स और आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। फिल्म की सफलता से खुश, एकता कपूर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए नवोदित निर्देशक राज शांडिल्य को एक लक्जरी कार उपहार में दी है।

 

दिलचस्प बात यह है कि, बालाजी और राज ने एक साथ अपने दूसरे सहयोग पर काम शुरू कर दिया है, जो एक अन्य उच्च कांसेप्ट से लैस मनोरंजक फिल्म होगी। 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा (Nushrat Bharucha) मुख्य भूमिका में नजर आये थे। फिल्म में आयुष्मान ने कर्म की भूमिका निभाई है, जो एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में एक असामान्य काम करता है, और जल्द ही अपनी मदहोश कर देने वाली आवाज के साथ सबसे लोकप्रिय कॉलर 'पूजा' बन जाता है।

 

'ड्रीम गर्ल' को दर्शकों द्वारा लिंग भेदभाव को दरकिनारे करने और 'पूजा' की भूमिका में आयुष्मान की अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए बेहद पसंद किया गया था। यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसका खिताब इससे पहले 100 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म 'एक विलेन' के नाम था।

 

दिलचस्प बात यह है कि जब 'एक विलेन' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, तब एकता ने फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को भी कार भेंट की थी। इससे तो यही साफ होता है कि एकता कपूर के साथ काम करने के अपने अलग फायदे हैं!


Ekta kapoorAyushmann Khurranadream girlRaaj Shaandilyaabollywood newsएकता कपूरआयुष्मान खुराना
loading...