main page

'कसौटी जिंदगी के ' की कोमोलिका होगी बेहद ग्लैमरस, इन बैकलेस चोलियों में ढाएगी कहर

Updated 14 September, 2018 06:01:01 PM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एकता कपूर का सुपरहिट टीवी शो ''कसौटी जिंदगी के'' का रीबूट वर्जन ''कसौटी जिंदगी के'' 25 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एकता कपूर का सुपरहिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' का रीबूट वर्जन 'कसौटी जिंदगी के' 25 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है। शो में प्रेरणा-अनुराग के लुक की तस्वीरें तो आए दिन सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन कोमोलिका के लुक और उनकी कास्टिंग के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही में एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोमोलिका के लुक्स और वार्डरोब को लेकर थोड़ा हिंट दिया है। तस्वीरें देखकर इस बात का खुलासा तो हो गया कि इस बार की कमोलिका बेहद ग्लैमरस और हाॅट होगी।

 

Bollywood Tadka

 

इस बार कोमोलिका बैकलैस और  स्टाइलिश चोलियों में कहर ढाने वाली हैं। इन डिजाइनर चोलियों की एकता ने फोटो शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। इससे पहले सीजन में कोमोलिका के रोल में दिखीं उर्वशी ढोलकिया का लुक भी बेहद स्टाइलिश था। शो में उर्वशी की बिंदियां ट्रेडमार्क थी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस बार कमोलिका का किरदार हिना खान निभाने वाली हैं। खबरों की मानों तो हिना के किरदार के लिए अलग से प्रोमो बनाया जाए। इस प्रोमो की शूटिंग हिना जल्द शुरू कर सकती हैं। 
 

: Neha

ekta kapoorrevealsdesignkomolikacholishina khankasautii zindagii kay 2

loading...