main page

Bigg Boss14: सलमान के शो में पहली बार दस्तक देने जा रहीं एकता कपूर, दिव्येंदु शर्मा के साथ करेंगी एंट्री

Updated 20 November, 2020 01:32:14 PM

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। वहीं ये शो प्रमोशन के लिए सबसे अच्छे प्लेटफॉर्म में से एक माना है। अब तक कई स्टार्स अपनी फिल्मों और शोज की प्रमोशन के लिए इस शो में दस्तक दे चुके हैं। वहीं अब टीवी की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की शो में शिरकत करने की खबरे हैं। खबर है कि एकता कपूर अपनी वेब सीरीज ''बिच्छू का खेल'' के प्रमोशन के लिए यहां आएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। वहीं ये शो प्रमोशन के लिए सबसे अच्छे प्लेटफॉर्म में से एक माना है। अब तक कई स्टार्स अपनी फिल्मों और शोज की प्रमोशन के लिए इस शो में दस्तक दे चुके हैं। वहीं अब टीवी की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की शो में शिरकत करने की खबरे हैं। खबर है कि एकता कपूर अपनी वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' के प्रमोशन के लिए यहां आएंगी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो को बेस्ट माना है।

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस के घर में एकता अकेली नहीं बल्कि दिव्येंदु शर्मा के साथ एंट्री करेंगी और ऐसा पहली बार है, जब एकता कपूर सलमान के शो में दस्तक देने जा रही हैं।


 Bollywood Tadka


बता दें एकता कपूर की वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' 18 नवंबर से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गई है।इ स सीरीज में दिव्येंदु के अलावा अंशुल चौहान, जीशान कादरी, सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, अभिषेक चौहान, गगन आनंद, आकांक्षा ठाकुर और अभिनव आनंद जैसे कई कलाकार अहम किरदार में शामिल हैं।


 
 

: suman prajapati

Ekta KapoorBigg Boss 14Divyendu SharmaBollywood NewsTV News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news

loading...