main page

कार्तिका नायर लगाा जोर का झटका, बिजली कंपनी ने भेजा 1 लाख रुपए का बिल, एक्ट्रेस ने की शिकायत

28 June, 2020 10:42:20 AM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के बीच लोगों पर आर्थिक तंगी की मार आन पड़ी है। आम लोग ही नहीं बल्कि कई फिल्मी स्टार्स भी आर्थिक तंगी की मार से बच नहीं पाए हैं। ऐसे में बढ़ती महंगाई लोगों का खूब चूस रही है। इसी बीच एक्ट्रेस कार्तिका नायर को बिजली कंपनी अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने बड़ा झटका दिया है यानि कंपनी ने उन्हें जून के महीने का लगभग 1 लाख रुपये का बिल भेजा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के बीच लोगों पर आर्थिक तंगी की मार आन पड़ी है। आम लोग ही नहीं बल्कि कई फिल्मी स्टार्स भी आर्थिक तंगी की मार से बच नहीं पाए हैं। ऐसे में बढ़ती महंगाई लोगों का खूब चूस रही है। इसी बीच एक्ट्रेस कार्तिका नायर को बिजली कंपनी अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने बड़ा झटका दिया है यानि कंपनी ने उन्हें जून के महीने का लगभग 1 लाख रुपये का बिल भेजा है। 

Bollywood Tadka


इतने बड़े झटके के बाद कार्तिका ने चिंता जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, 'अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई में क्या घोटाला कर रही है? जून का बिजली का बिल 1 लाख रुपये के आसपास है (यह उनके अंदाजे के आधार पर है क्योंकि लॉकडाउन में उन्होंने मीटर रीडिंग तो ली ही नहीं है) मुंबईकरों की ऐसी बहुत सी शिकायतें सुनने में आ रही हैं।'

 


कार्तिका नायर के ट्वीट को देखते हुए अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने उन्हें जवाब दिया है। कंपनी की तरफ से एक्ट्रेस को अलग से अपनी शिकायत दर्ज करवाने और मामले को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया गया है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बता दें कि कार्तिका नायर ने जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'दम्मू' और नागा चैतन्य के साथ फिल्म 'जोश' में दिखाई दी हैं। 


electricity companysentbilllakhKarthika NairactresscomplainedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...