main page

घर से बाहर आते ही आकाश ददलानी ने TOP 4 कंटेस्टेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

Updated 11 January, 2018 04:06:10 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के बीते एपिसोड में अर्शी खान ने नए ट्विस्ट के साथ एंट्री ली। जिसके चलते वह शो के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी को अपने साथ लेकर घर से बाहर निकल गई हैं। इसी के साथ अब चार कंटेस्टेंट घर में बचे हुए हैं। विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कोई एक सीजन-11

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के बीते एपिसोड में अर्शी खान ने नए ट्विस्ट के साथ एंट्री ली। जिसके चलते वह शो के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी को अपने साथ लेकर घर से बाहर निकल गई हैं। इसी के साथ अब चार कंटेस्टेंट घर में बचे हुए हैं। विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कोई एक सीजन-11 का विजेता बन जाएगा। इन चीर में से तीन सेलेब्स हैं, जबकि पुनीश शर्मा कॉमननर हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस सीजन के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट माने जाने वाले आकाश ददलानी ने बाहर आकर बाकी 4 घरवालों को बधाई दी है। आकाश ददलानी ने कहा, "बिग बॉस हाउस में मेरा सफर मौज-मस्ती से भरा रहा। मुझे लगता है हर इंसान को अपनी जिंदगी में एक न एक बार बिग बॉस में जरूर जाना चाहिए क्योंकि वहां सेलेब्रिटी और सामान्य इंसान में कोई अंतर नहीं होता। मैं चारों कंटेस्टेंट को बधाई देना चाहूंगा और कहूंगा कि जो इन सब में बेस्ट है वो सीजन जीते।

:

BIGG BOSSelminationakash dadlani

loading...