main page

Video Viral: वैष्णो देवी पहुंचे एल्विश यादव और उनके दोस्तों की हुई झड़प, पिटते-पिटते बचे 'बिग बॉस ओटटी' विनर

Updated 23 December, 2023 02:05:38 PM

'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव हाल ही दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे। वहां, उनके साथ एक कांड हो गया है। दोस्त राघव शर्मा के साथ जम्मू-कटरा पहुंचने के बाद एल्विश भीड़ से घिर गए और वहां जमकर हंगामा हो गया। एल्विश स्थानीय लोगों से लड़ते हुए नजर आए और बाद में अपनी जान बचाने के

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव हाल ही दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे। वहां, उनके साथ एक कांड हो गया है। दोस्त राघव शर्मा के साथ जम्मू-कटरा पहुंचने के बाद एल्विश भीड़ से घिर गए और वहां जमकर हंगामा हो गया। एल्विश स्थानीय लोगों से लड़ते हुए नजर आए और बाद में अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागते दिखे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो को देख यूजर्स हैरान हैं। तो आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो का सच क्या है।

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कटरा पहुंचते ही एल्विश यादव और राघव शर्मा को भीड़ ने घेर लिया और इस बीच एक शख्स ने राघव शर्मा का कॉलर पकड़ लिया और दोनों के बीच झड़प हो गई। हालांकि, एल्विश मारपीट का शिकार होते-होते वहां से बच निकल गए। इतने में गार्ड्स आए और वे राघव को लेकर चले गए।

 

 
एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये झड़प एक सेल्फी को लेकर हुई थी। दरअसल, एक शख्स एल्विश और राघव के साथ फोटोज क्लिक कराना चाहता था, लेकिन मना करने पर उसने वहां बहस शुरू कर दी और मामला मारपीट तक पहुंच गया।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Elvish YadavfriendbeatenmobVaishno Devi MandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...