main page

बिकिनी पहन बीच पर मस्ती करती दिखीं एमिली, तस्वीरों में साफ दिखे गुप्त अंग

Updated 13 November, 2018 12:41:50 PM

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एमिली की कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, इन तस्वीरों में वह अफनी फ्रेंड के साथ सिडनी के बीच पर काफी मस्ती करती हुई दिख रही है।

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एमिली की कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, इन तस्वीरों में वह अफनी फ्रेंड के साथ सिडनी के बीच पर काफी मस्ती करती हुई दिख रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है। वहीं उनकी फ्रेंड भी किसी से कम नहीं है। वह भी बिकिनी में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

लेकिन अगर बात करे एमिली की तो वह ब्लैक कलर के टू-पीस में बेहद ही सेक्सी लग रही है। इसमें उनके आधे प्राइवेट पार्ट साफ नजर आ रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी ये बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं बीच पर एमिली ने कातिलाना अंदाज के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

 

Bollywood Tadka


एेसा पहली बार नहीं है कि एमिली की बोल्ड तस्वीरों सामने आई हो। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनका लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। बता दें कि एमिलि इंस्टाग्राम पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज़ में शामिल हैं।

 

 

Bollywood Tadka

 

वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर भरपूर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Emily Ratajkowskibold picturesSydney beach

loading...