main page

न्यू यॉर्क की सड़कों पर Emily ने बिखेरा हुस्न परचम, फ्रूट प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 15 September, 2022 04:51:06 PM

Emily Ratajkowski हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एमिली को न्यू यॉर्क सिटी में Union Square Barnes & Noble बुक साइन के लिए स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Emily Ratajkowski हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एमिली को न्यू यॉर्क सिटी में Union Square Barnes & Noble बुक साइन के लिए स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एमिली फ्रूट प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की और एक साइड में ब्लैक पर्स कैरी किया।

Bollywood Tadka

होंठो पर रेड लिपस्टिक लगाए और बालों का स्टाइलिश बन किए एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला और न्यू यॉर्क की सड़कों पर चलती एक्ट्रेस अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
 Bollywood Tadka


बता दें, मॉडल से लेखिका बनीं 31 वर्षीय  Emily Ratajkowski अपने प्रशंसित निबंध My Body पेपरबैक रिलीज का जश्न मना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Emily Ratajkowskilooks stylishNew York CityHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...