main page

रोजमर्रा की भागदौड़ से दूर बेटे संग पैरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे इमरान हाशमी, बाप-बेटे की तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Updated 17 June, 2022 03:38:54 PM

रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक्टर इमरान  हाशमी इन दिनों अपनी फैमिली संग पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। वहां से हाल ही में एक्टर ने बेटे आयान संग खूबसूरत नजारों की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रोजमर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक्टर इमरान  हाशमी इन दिनों अपनी फैमिली संग पेरिस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। वहां से हाल ही में एक्टर ने बेटे आयान संग खूबसूरत नजारों की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इमराम हाशमी बेटे आयान को अपनी बांहो में लेकर पैरिस की सड़कों पर मस्ती कर रहे हैं। कई तस्वीरों में वह अकेले ही पोज दे रहे हैं, जबकि अन्य तस्वीरों में खूबसूरत लोकेशन दिख रही है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'पेरिस आफ्टरग्लो'

Bollywood Tadka

 


फैंस एक्टर की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


वहीं काम की बात करें तो इमरान अगली फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इन दिनों एक्टर अक्षय कुमार के साथ 'सेल्फी' की शूटिंग कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Emraan HashmienjoyParisvacationSonAyaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...