FacebookTwitterg+Mail

37 वर्ष की हुई ईशा देओल, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

esha deol birthday special
02 November, 2018 11:52:49 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल आज 37 वर्ष की हो गई। फिलहाल वह इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं और परिवार पर ध्यान दे रही हैं। ईशा देओल का जन्म दो नवंबर 1981 को मुंबई में हुआ। उनको अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता धर्मेन्द्र अभिनेता जबकि मां हेमा मालिनी जानी मानी फिल्म अभिनेत्री थी। घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण ईशा अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग देखने जाया करती थी। इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेत्री बनने के ख्वाब देखने लगी। 
PunjabKesari
ईशा देओल ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2002 में प्रदर्शित फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म टिकट खिड़की पर असफल साबित हुई। इसके बाद उन्होंने ना तुम जानो ना हम, एलओसी, कारगिल, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है और चुरा लिया है तुमने जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन ये फिल्में भी टिकट खिड़की पर नकार दी गई।
PunjabKesari
ईर्शा देओल की किस्मत का सितारा वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म धूम से चमका। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में ईशा देओल का किरदार कुछ हद तक ग्रे शेड्स लिये हुए था। इस फिल्म में ईशा देओल के अलावा अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और उदय चोपड़ा की भी अहम भूमिकायें थी। इसी वर्ष ईशा की युवा भी प्रदर्शित हुई जो औसत व्यापार करने में सफल रही। वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म नो इंट्री, ईशा देओल के करियर की एक और सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इसके बाद इशा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन सफल नहीं रही। 


 


esha deol birthday special bollywood pollywood
loading...