main page

प्यारी तस्वीरें : ईशा देओल को बेटियों से मिली जादू की झप्पी, मां हेमा ने लाडली के गाल पर Kiss कर खूब लुटाया प्यार

Updated 03 November, 2023 03:26:07 PM

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपनी दोनों बेटियों और मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को ईशा ने अपने 42वें बर्थडे पर शेयर किया था।

मुंबई:  हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपनी दोनों बेटियों और मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को ईशा ने अपने 42वें बर्थडे पर शेयर किया था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ईशा पीच कलर के सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं उनकी बेटियां ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी का भी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह अपनी बेटियों को हग कर रही हैं तो किसी में हेमा मालिनी उन्हें किस करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ ईशा ने लिखा-'जन्मदिन की प्यारी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी को प्यार और आभार ♥️🧿🙏🏼♥️ 😊हमेशा की तरह मेरी सुबह की शुरुआत मेरी मां और मेरी प्यारी बेटियों के साथ घर पर हवन के साथ हुई।' ♥️🧿😊 फैंस ईशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ईशा देओल को आखिरी बार अमेज़ॅन मिनी-टीवी सीरिज 'हंटर - टूटेगा नहीं, तोड़ेगा' में देखा गया था। इसमें सुनील शेट्टी और राहुल देव भी थे।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Esha DeolpicturesdaughtersmomHema MaliniRadhyaMirayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...