main page

'आश्रम 3' के प्रमोशन के लिए कास्ट के साथ दिल्ली पहुंची ईशा गुप्ता, ब्लू प्रिंटेड साड़ी पहन जपनाम करती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 29 May, 2022 04:58:50 PM

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों वेब सीरीज ''आश्रम 3'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसमें एक्ट्रेस एक अलग किरदार में नजर आएगी। ''आश्रम 3'' तीन जून को रिलीज हो रही है। इन दिनों वेब सीरीज की कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में ईशा गुप्ता और कास्ट प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंची है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों वेब सीरीज 'आश्रम 3' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसमें एक्ट्रेस एक अलग किरदार में नजर आएगी। 'आश्रम 3' तीन जून को रिलीज हो रही है। इन दिनों वेब सीरीज की कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में ईशा गुप्ता और कास्ट प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंची है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।  

Bollywood Tadka
तस्वीरों में ईशा ब्लू प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस फिल्म की कास्ट के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए ईशा ने लिखा- 'जपनाम, दिल्ली में आश्रम 3 के प्रमोशंंस।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'आश्रम 3' में ईशा का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का है। वेब सीरीज में ईशा और बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष अहम भूमिकाओं में हैं। प्रकाश झा ने इसे प्रोडयूस और डायरेक्ट किया है। 'आश्रम 3' 3 जून को MX Player पर रिलीज होगी, जिसे फ्री में देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Esha GuptaDelhicastpromotionAshram 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...