main page

Cannes Film Festival में ईशा गुप्ता ने चलाया अपनी बोल्डनेस का जादू, व्हाइट थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद कातिलाना दिखीं एक्ट्रेस

Updated 17 May, 2023 12:34:15 PM

दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल शो Cannes Film Festival 2023 का 16 मई को आगाज हो गया है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया और रेड कार्पेट पर अपनी बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरती नजर आईं। फेस्टिवल से अब ईशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और यूजर्स भी कमेंट कर इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल शो Cannes Film Festival 2023 का 16 मई को आगाज हो गया है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया और रेड कार्पेट पर अपनी बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरती नजर आईं। फेस्टिवल से अब ईशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और यूजर्स भी कमेंट कर इन पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कान फिल्म फेस्टिवल के लिए ईशा गुप्ता ने डिजाइनर निकोलस जेबरान द्वारा डिज़ाइनर व्हाइट कलर थाई हाई स्लिट गाउन पहनी।

Bollywood Tadka

 

इस गाउन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसकी नेकलाइन है, जिसे फ्लोरल टच देकर पूरा किया गया है। इसके साथ एक्ट्रेस मैचिंग हाई हील पेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और मैसी बन से ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। कान के रेड कार्पेट पर हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


 
ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इंडियन गवर्नमेंट डेलिगेशन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, 'मैं भारत सरकार और फिक्की के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं। भारत अब सिनेमा की दुनिया में एक वैश्विक मंच पर है। सिनेमा की दुनिया के साथ-साथ पूरी दुनिया के सामने अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में अनुष्का शर्मा, मृणाल ठाकुर और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Esha GuptaflauntboldnessCannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...