main page

3 दिन में कई बार हैक हुआ ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट, लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने उड़ाए फैंस के होश

Updated 02 June, 2020 12:10:45 PM

फिल्म ''जन्नत 2'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस किसी की प्रवाह बिना बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद किलर अंदाज की तस्वीर शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस किसी की प्रवाह बिना बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेहद किलर अंदाज की तस्वीर शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीर में ईशा ब्लू कलर की डेनिम जैकेट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। ओपन जैकेट में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। मिनिमल मेकअप और मैसी हेयर्स उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं। उनकी ये तस्वीर देख फैंस खूब कमैंट कर रहे हैं और उन्हें पोस्ट्स करने की वजह पूछ रहे हैं।


View this post on Instagram

🦋

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने स्टोरी पर लिखा, ''घबराने की कोई जरूरत नहीं हैं मैं ठीक हूं। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट पिछले तीन दिन से हैक हो रहा है। मैं उसे वापस लाने की कोशिश कर रहीं हूं। मेरी चिंता करने के लिए धन्यवाद। घर में रहे सुरक्षित रहें।''

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले ईशा ने सोशल मीडिया पर अपने अफेयर की खबरों पर भी खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने स्पेनिश बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड की तस्वीर को शेयर अपने रिलेशनशिप की बात बताई थी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

esha guptasharesphotohackedinstagramaccountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...