main page

इमरान हाशमी की हीरोइन ने उतारा शर्मोहया का पर्दा, बालकनी में खड़े होकर करवाया टॉपलेस फोटोशूट

Updated 11 October, 2021 02:41:06 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं। उनकी एक हसीन झलक पाने के लिए लोग घायल रहते हैं। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में  ईशा गुप्ता ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। दरअसल, ईशा ने शर्मोहया का पर्दा उतार अपनी बालकनी में टाॅपलेस फटोशूट करवाया है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल घायल करती रहती हैं। उनकी एक हसीन झलक पाने के लिए लोग घायल रहते हैं। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में  ईशा गुप्ता ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। दरअसल, ईशा ने शर्मोहया का पर्दा उतार अपनी बालकनी में टाॅपलेस फटोशूट करवाया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशा ने सिर्फ ब्लू डेनिम कैरी की है। वह कैमरे के सामने पीठ कर खड़ी हैं। यह फोटोज देख उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ईशा ने जन्नत 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई। ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें हिन्दुस्तान की एंजेलीना जोली  की भी उपाधि दे दी थी। ईशा हाल ही में टीवी सीरीज 'नकाब' में नजर आईं थीं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Esha Guptatopless new photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...