main page

टूटने की कगार पर है आसिम-हिमांशी का रिश्ता! सिंगर ने ट्वीट पर दिया इशारा

Updated 07 April, 2020 02:39:27 PM

''बिग बाॅस 13'' की क्यूट और मोस्ट रोमांटिक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच लगता है कुछ खास नहीं चल रहा है। दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में शुमार भी हो चुकी है। हालांकि दोनों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की क्यूट और मोस्ट रोमांटिक जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच लगता है कुछ खास नहीं चल रहा है। दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया की फेवरेट जोड़ियों में शुमार भी हो चुकी है। हालांकि दोनों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज भी उठती रही है।

Bollywood Tadka

वहीं पंजाब की ऐश्वर्या राय का हालिया ट्वीट इसी बात की ओर इशारा कर रहा है। इसके बाद से ही फैंस हैरान हो गए हैं क्या दोनों के बीच कुछ दिक्कत चल रही है। हिमांशी के इस लेटेस्ट ट्वीट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Bollywood Tadka

हिमांशी ने देर रात ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा-'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट का एक इमोजी भी लगा दिया। जिसके बाद से ही कयास लग रहे हैं कि शायद दोनों की लव लाइफ में किसी का इंटरफेयरेंस हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो हिमांशी और आसिम का रिश्ता एक्टर के घरवालों को पसंद नहीं था। लेकिन बाद में रिपोर्ट्स आईं कि अब सबकुछ ठीक है। बल्कि बिग बॉस के बाद हिमांशी खुराना की तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें वह आसिन के घर वालों के साथ दिख रही थीं। ऐसे में लगने लगा कि सबकुछ ठीक हो गया है।हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के बाद लोग कुछ इस तरह के कमेंट्स कर रह हैं। जिनसे लग रहा है कि फैंस को भी हिमांशी और आसिम की जोड़ी टूटने का डर सता रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपल बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद एक म्यूजिक वीडियो भी नजर आ चुका है। म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी थी। इसके अलावा दोनों ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए भी फोटोशूट किया था।

: Smita Sharma

himanshi khuranaasim riazrelationshiptweetbigg boss 13Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...