main page

पवन सिंह के दूसरी पत्नी संग तलाक की खबरों के बीच Ex गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना! कहा- 'अब किसका घर जलाओगे'

Updated 29 April, 2022 05:49:10 PM

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। दूसरी पत्नी ज्योति सिंह संग उनके रिश्ते में कड़वाहट आ चुकी है और एक्टर अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं। ज्योति ने पवन सिंह पर गाली ग्लौज और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। एक्टर के दूसरी पत्नी संग खराब रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं, जिसे सुन लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं। इसी बीच पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में तंज कसा है और इसे सब कर्मों

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। दूसरी पत्नी ज्योति सिंह संग उनके रिश्ते में कड़वाहट आ चुकी है और एक्टर अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं। ज्योति ने पवन सिंह पर गाली ग्लौज और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। एक्टर के दूसरी पत्नी संग खराब रिश्ते की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं, जिसे सुन लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं। इसी बीच पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में तंज कसा है और इसे सब कर्मों का फल बताया है।

 

अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें से एक है, उनके नए सॉन्ग ‘अब किसका घर जलाओगे’ के रिलीज से जुड़ा है। गाने के शुरुआती बोल हैं, ‘हमको तो रुला ही चुके कितनों को रुलाओगे..बोलो अब किसका घर जलाओगे…’ 
 

Bollywood Tadka


वही दूसरी इंस्टा स्टोरी में अक्षरा ने एक कोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ' ताउम्र बस यही सबक याद रखिए, इश्क और इबादत में नीयत साफ रखिए..' इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लोग भूल जाते हैं लेकिन कर्मा कभी माफ नहीं करता'। 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, पवन सिंह और अक्षरा कभी रिलेशनशिप में थे। दोनों के अफेयर का तब पता चला था जब पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड किया था। हालांकि, बाद में अक्षरा को पता चला कि पवन सिंह किसी से शादी करने जा रहे हैं, तो उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया। 

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस ओटीटी में भी अक्षरा सिंह ने खुलासा किया था कि पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद उन्हें धमकी भरे मैसेज और कॉल्स आने लगे और उनके गानों को भी रिलीज करने पर बैन लगाने की कोशिश की गई थी।

 

बता दें, पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योती को तलाक देने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल दी है। इस मामले की सुनवाई 26 मई को होगी। गुरुवार को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की तारीख थी। जिसमें वे तो नहीं पहुंचे लेकिन पत्नी आई थी। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी। पवन सिंह की पत्नी ज्योति काफी समय से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल है। 


 

Content Writer: suman prajapati

ex girlfriendAkshara SinghtauntedPawan SinghdivorcewifeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...