main page

सुशांत के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पुराना वीडियो, बोलीं- मैं  तुमको ऐसे ही याद करूंगी

Updated 21 January, 2021 04:03:34 PM

आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। एक्टर के चाहने वाले लगातार एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई की याद में एक के बाद एक कई इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं। वहीं अब दिल बेचारा एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड और एकट्रेस अंकिता लोखंडे का पोस्ट सामने आया है। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की याद में एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। एक्टर के चाहने वाले लगातार एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई की याद में एक के बाद एक कई इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं। वहीं अब दिल बेचारा एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड और एकट्रेस अंकिता लोखंडे का पोस्ट सामने आया है। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की याद में एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो में सुशांत अंकिता के डॉगी स्कॉच के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''मुझे नहीं पता कि कैसे शुरुआत करूं और क्या कहूं लेकिन हां, आज मैं तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारे कुछ पुराने वीडियोज शेयर करने जा रही हूं। यही तुम्हारी बची हुई यादें हैं जो मेरे साथ हैं और मैं हमेशा तुमको ऐसे ही याद करूंगी। खुश, इंटिलेजेंट, रोमांटिक, पागल और प्यारे। स्कॉच ने हमेशा तुमको याद किया है और अब मुझे लगता है कि वह तुमको और ज्यादा याद करता है। मैं प्रार्थना करती हूं और मैं जानती हूं तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैपी बर्थडे, हमेशा तुमको याद करती रहूंगी।''

 

अंकिता के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कई यूजर कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अंकिता सुशांत के साथ करीब छह साल रिलेशनशिप में रहीं। लेकिन दोनों का ये रिश्ता सक्सेसफुल नहीं हो सका। साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता अब विकी जैन के रिलेशन में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

  

: suman prajapati

Ex GirlfriendAnkita Lokhandesharesold videoSushant singhbirthdayBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...