main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के #GullyBoyExclusives का दूसरा एपिसोड किया शेयर

28 January, 2020 03:28:20 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट और ''टाइगर बेबी'' ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था जिसके पहले रोमांचक एपिसोड को बेहद पसंद किया गया है। अब #GullyBoyExclusives का दूसरा एपिसोड रिलीज हो गया है और यह निश्चित रूप से एक ऐसा नगीना है जिसे हम निश्चित रूप से फिल्म के हिस्से के रूप में देखना चाहते थे। रणवीर सिंह और नकुल सहदेव के बीच इस सीक्वेंस ने हमारा दिल जीत लिया है।

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट और 'टाइगर बेबी' ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था जिसके पहले रोमांचक एपिसोड को बेहद पसंद किया गया है। अब #GullyBoyExclusives का दूसरा एपिसोड रिलीज हो गया है और यह निश्चित रूप से एक ऐसा नगीना है जिसे हम निश्चित रूप से फिल्म के हिस्से के रूप में देखना चाहते थे। रणवीर सिंह और नकुल सहदेव के बीच इस सीक्वेंस ने हमारा दिल जीत लिया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने यह एक्सक्लूसिव वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखते है,यहां प्रस्तुत है EP: 02 #GullyBoyExclusives से जो आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदी कर देगा।

फिल्म 'गली बॉय' में जगह नहीं बनाने वाले सीक्वेंस के साथ, दो सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस जिन्होंने हमेशा होनहार प्रोजेक्ट दिए हैं, उन्होंने अपना यूट्यूब लॉन्च कर दिया है और फिल्म की पहली सालगिरह के प्रति जिज्ञासु करते हुए इसकी घोषणा कर दी है। ऑस्कर से लेकर देश की गली-गली तक, फिल्म को चारों ओर से सराहना मिली है।

 

जोया अख्तर, रीमा कागती और एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' ने रिलीज के तुरंत बाद हिट लिस्ट अपनी जगह बना ली थी और अब फिल्म 14 फरवरी 2020 को अपना पहला साल पूरा करने के लिए तैयार है। 

इस फिल्म ने न केवल देश भर में बड़ी जीत हासिल की थी, बल्कि अपनी बहुप्रशंसित कहानी के साथ अंतराष्ट्रीय गली में भी पहचान बनाने में सफल रही है। यह फिल्म ऑस्कर में भारत की आधिकारिक एंट्री भी रह चुकी है। 'गली बॉय' को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब पसंद किया गया है। 


Excel Entertainmenttiger babyyoutube channelranveer singhbollywood gossipsbollywood
loading...