main page

अर्शी की पोल खोलने वाली गहना की हो सकती है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Updated 30 November, 2017 11:58:42 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 11 में सपना चौधरी के बेघर होने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर-मॉडल गहना वसिष्ठ की घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मिल सकती है। गहना भोपाल से हैं और वो लाइम लाइट में उस समय आईं जब उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 में सपना चौधरी के बेघर होने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर-मॉडल गहना वसिष्ठ की घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मिल सकती है। गहना भोपाल से हैं और वो लाइम लाइट में उस समय आईं जब उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर बड़ा खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

 गहना ने अर्शी खान को लेकर खुलासा किया था कि अर्शी खान के उपर 10 आपराधिक मामले चल रहे हैं और उन्होंने एक 50 वर्षीय शख्स से शादी की हुई है। पिछले काफी समय से खबरें हैं कि बिग बॉस में कोई चौंकाने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है जिससे शो में तड़का लगाया जाए और शो को और हैपनिंग बनाया जा सके।

Bollywood Tadka

गहना का असल नाम वंदना तिवारी है और गहना साल 2012 मिस एशिया बिकनी का टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं। ये एक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट था। 

Bollywood Tadka

:

gehana vasisthArshi KhanBigg Boss 11

loading...