main page

Fact Check: मां बनीं दीपिका कक्कड़? वायरल फोटो में बेबी को गोद में लिए दिखीं एक्ट्रेस

Updated 12 May, 2023 05:32:03 PM

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटड हैं। इसी बीच दीपिका की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर खासा वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दीपिका कक्कड़ मां बन गई हैं, लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही है। तो आइए जानते हैं इस वायरल फोटो का सच क्या है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटड हैं। इसी बीच दीपिका की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर खासा वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स दावा कर रहे हैं कि दीपिका कक्कड़ मां बन गई हैं, लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और ही है। तो आइए जानते हैं इस वायरल फोटो का सच क्या है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका कक्कड़ मैचिंग ब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। बेबी ने भी मां से मैचिंग ब्लू कपड़े पहने हैं। हालांकि इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा। दीपिका ने बच्चे को गोद में उठाया हुआ है और स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं। लेकिन बता दें, इस फोटो को लेकर किए जा रहे सभी दावे झूठे हैं। अभी दीपिका की डिलीवरी नहीं हुई है। जी हां, इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो फेक है। यह तस्वीर पूरी तरह से फोटोशॉप पर एडिटेड और मॉर्फ्ड है।  

Content Writer: suman prajapati

Fact CheckDipika KakarmotherTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...