main page

Fact Check: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रभास ने दान किए 50 करोड़! जानें खबर की सच्चाई

Updated 20 January, 2024 03:33:21 PM

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम है, जिसे लेकर देशवासियों में खूब उल्लास देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं, राम मंदिर के लिए खूब दान भी किया जा रहा हैं। इसी बीच खबर सामने आई थी कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 50 करोड़ रुपए दान कि

बॉलीवुड तड़का टीम. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम है, जिसे लेकर देशवासियों में खूब उल्लास देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं, राम मंदिर के लिए खूब दान भी किया जा रहा हैं। इसी बीच खबर सामने आई थी कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 50 करोड़ रुपए दान किए हैं, जिसके लिए लोगों ने एक्टर की खूब तारीफ कर थी। लेकिन अब इस खबर पर एक्टर की टीम ने चुप्पी तोड़ी है और कुछ और ही सच्चाई सामने आई है।

 

 

प्रभास के 50 करोड़ दान करने वाली बात आंध्र प्रदेश के एमएलए चिरला जग्गीरेड्डी ने कही थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने दावा किया था कि प्रभास 22 जनवरी को अयोध्या में खाने का खर्च उठाने का फैसला किया है। ऐसे में अब एक्टर की टीम ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह सब झूठ है।

 


सुत्रों के मुताबिक, बताया गया है कि प्रभास ने न तो मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है और ना ही उन्होंने कहा है कि वह प्राण प्रतिष्ठा के समारोह में भोजन पर होने वाले खर्च का जिम्मा उठाएंगे।

 

बता दें, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में साउथ इंडस्ट्री से रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष समेत कई स्टार्स को शामिल होने का निमंत्रण मिला है। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री से अक्षय कुमार, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा जैसे कई  स्टार्स को न्योता मिला है।


 

Content Writer: suman prajapati

Fact CheckPrabhasdonated50 croresconsecration of Ram templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...