main page

आधार कार्ड हाथ में लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं फेयर एंड लवली गर्ल, देखिए यामी गौतम का ये लुक

Updated 17 September, 2019 06:21:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत में से एक है। ''उरी'' एक्ट्रेस यामी गौतम को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यामी ने डार्क नेवी ब्लू कलर की शर्ट और स्किन टाइट लैगी पहनी हुई थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत में से एक है। यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'विकी डोनर' से 2012 में डेब्यू किया था। 'उरी' एक्ट्रेस यामी गौतम को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यामी ने डार्क नेवी ब्लू कलर की शर्ट और स्किन टाइट लैगी पहनी हुई थी। देखिए खूबसूरत यामी की तस्वीरें - 

Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

Yami Gautam Images
Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

Yami Gautam Photos

Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

विक्की डोनर के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के सात साल बाद, यामी आयुष्मान खुराना के साथ 'बाला' में फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में आयुष्मान एक गंजे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन सूत्रों का कहना है कि यामी गौतम का कैरेक्टर भी आयुष्मान की तरह सामाजिक बुराई से निपटता है।

Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

Yami Gautam Pics

Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

Yami Gautam Pictures

Bollywood Tadka, Yami Gautam Images

हालांकि यामी ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी सुनने के बाद मैंने तुरंत हां कर दी। दिनेश के पास कहानियां पहचानने की बेहतरीन शक्ति है। 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ साल की शुरुआत करने वाली यामी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। 
 

Edited By: Akash sikarwar

SpottedYami GautamAirport LookBalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...