main page

मशहूर तमिल एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का निधन, रजनीकांत ने 'प्रिय मित्र' को दी श्रद्धांजलि

Updated 03 May, 2023 04:42:28 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने तमिल एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन बुधवार को चेन्नई में हुआ है। एक्टर के निधन से तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। जाने माने तमिल एक्टर और डायरेक्टर मनोबला का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन बुधवार को चेन्नई में हुआ है। एक्टर के निधन से तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

एक्टर मनोबला कुछ दिनों से लीवर संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे और अब हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के पार्थिव शरीर को चेन्नई के शालिग्राम में एलवी प्रसाद रोड स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

 

दिग्गज एक्टर रजनीकांत ने ट्विटर के जरिए अपने दोस्त मनोबला को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, "मैं अपने प्रिय मित्र मनोबला, एक प्रसिद्ध निर्देशक और अभिनेता के निधन से बहुत दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

450 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

बता दें, मनोबला ने 35 साल के अपने करियर में 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। एक्टर ने 1979 में भारतीय राजा की पुथिया वरपुगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्टिंग के साथ ही उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया था। फिल्मों के अलावा मनोबला ने कई टीवी शोज को भी डायरेक्ट किया था। 

Content Writer: suman prajapati

Tamil actor and directorManobalapasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...